Back to Question Center
0

सेमट एक्सपर्ट: थैंडबर्ड स्पैम के रूप में मेरा ईमेल क्यों सोचता है?

1 answers:

अपने ग्राहकों को मासिक समाचार पत्र भेजने के बाद मोज़िला ने एक बहुमूल्य सबक सीख लिया है। निम्नलिखित लेख इस खोज को साझा करना चाहेंगे मोज़िला से थंडरबर्ड ईमेल क्लाइंट का उपयोग करने वाले अधिकांश लोग एक चेतावनी के साथ prefaced के साथ अपने न्यूज़लेटर प्राप्त किया। चेतावनी ने लिखा था कि थंडरबर्ड ने सोचा कि भेजा गया संदेश एक ईमेल घोटाला था।

इवान कोनोलोव, सेमलट्रेट ग्राहक सफलता प्रबंधक, का कहना है कि इस मामले की सच्चाई यह है कि कंपनी घोटाले में किसी भी व्यक्ति की मासिक सूचनाएं और वेबसाइट पर किसी भी अपडेट का उपयोग करने का इरादा नहीं करती, जो कि वे अपने ईमेल का उपयोग करने वाले उपयोगकर्ताओं को भेजें इससे उन्हें खुद पूछने लगे कि उन्होंने क्या किया था।

समस्या का आकलन करने और कुछ बदलाव करने के बाद, उन्हें पता चला कि सिस्टम ईमेल के एचटीएमएल प्रतिलिपि में यूआरएल को मिलने के बाद स्वतः ही अलर्ट जारी करता है। वही मुद्दा आउटलुक और एन्टररेज ईमेल जैसे अन्य कार्यक्रमों को प्रभावित करता है शिकायतें वर्तमान मुद्दे के समान हैं जो थंडरबर्ड अपने ग्राहकों से अनुभव करती हैं।

ई-मेल विंडो में थंडरबर्ड की चेतावनी के साथ समस्या थी क्योंकि उन्होंने अपने संदेश में मार्केटिंग लाइन को जोड़ा था। उन्होंने राष्ट्रीय वन्यजीव फेडरेशन के बारे में एक पाठ डाला। वन्यजीव और उनके वातावरण को बचाने में संगठन के लिए बड़े पैमाने पर समर्थन हासिल करना था। पाठ के अंत में, किसी भी व्यक्ति के लिए उनकी वेबसाइट पर यूआरएल था जो अपने कारणों को दान करना चाहता था।

यद्यपि जब कोई एक ईमेल संदेश में टेक्स्ट लिंक जोड़ता है जो स्पैम का गठन नहीं करता है, तो यह अभी भी कुछ पाठकों को बंद कर सकता है। ऐसा इसलिए है कि स्पैम फ़िल्टर स्पैम के रूप में टेक्स्ट लिंक का पता नहीं लगा सकते हैं। इसलिए, ईमेल अभी भी प्राप्तकर्ता को दिया जाता है। पाठ की संरचना भी महत्वपूर्ण है।

मोज़िला ने इसे पढ़ने के लिए टेक्स्ट लिंक को ठीक-ठीक देखा लेकिन उस भाग को छोड़ दिया जहां यूआरएल था। उपरोक्त संकेतित वेबसाइट पर लोगों को दान करने के लिए पूछने के बजाय, उन्होंने किसी भी इच्छुक लोगों को आज दान करने के लिए कहा। यह tweaking के बाद, थंडरबर्ड समुदाय शांत हो गया। कंपनी के लिए यह काफी कुछ महसूस करना था यह कुछ ऐसा भी है जो उन्हें दोहराना नहीं चाहिए।

एक और तरीका है कि वे समस्या को पुन: समन्वयन से रोक सकें, यह एक्सटेंशन cm_dontconvertlink का उपयोग करके लिंक संलग्न करना है। फ़िशिंग अलर्ट, शरीर में यूआरएल से मेल करने की कोशिश कर काम करते हैं, वह लिंक करने का प्रयास करता है। यदि वे मेल नहीं खाते हैं, तो चेतावनी प्रणाली उसे फ़िशिंग प्रयास के रूप में मानती है और इसलिए इन नोटिफिकेशन को पॉप आउट करता है। लिंक के ऊपर वर्णित विस्तार जोड़कर, ऐप को लिंक का पता लगाने के लिए या इसे ट्रेस करने योग्य नहीं बताए। संक्षेप में, वे इसे केवल अकेले छोड़ देंगे नतीजतन, थंडरबर्ड ईमेल के साथ पहचानी जाने वाली एक विसंगति फिर से उत्पन्न नहीं होती है।

समाधान का केवल नकारात्मक पक्ष यह है कि ईमेल के लिंक पर कोई भी क्लिक अभियान के प्रयासों में प्रकट नहीं होता है। वे विश्लेषणात्मक रिपोर्टों में भी दिखाई नहीं देंगे।

थर्डबर्ड के मामले से कहानी की नैतिकता यह है कि लोगों, व्यवसायों या कंपनियों को ईमेल भेजने की इच्छा रखने वाली किसी भी प्रति में कोई भी ईमेल शामिल नहीं होना चाहिए। यदि ऐसा करना उनके लिए आवश्यक है, तो उन्हें यूआरएल के ट्रैकिंग को बंद करना होगा। अन्यथा, थंडरबर्ड कार्रवाई करेगा और स्पैम के रूप में ईमेल का इलाज करेगा।

November 28, 2017
सेमट एक्सपर्ट: थैंडबर्ड स्पैम के रूप में मेरा ईमेल क्यों सोचता है?
Reply