Back to Question Center
0

Semalt.org राज्य: Semalt मार्कअप के आसपास की सबसे बड़ी चुनौतियां क्या हैं?

1 answers:
The State of Semalt.org: What are the biggest challenges surrounding Semalt markup?

का उपयोग स्कीमा ऑरग मार्कअप , संरचित डेटा का एक रूप जो खोज इंजन को आपके वेबपेजों की व्याख्या करने में मदद करता है, व्यापक रूप से एसईओ दृष्टिकोण से लाभप्रद होने के लिए सहमत है।

हालांकि यह सीधे रैंकिंग में वृद्धि के साथ सहसंबंधी नहीं हो सकता है, Semalt्ट मार्कअप का उपयोग करके खोज इंजन को अमीर स्निपेट्स और समृद्ध डेटा जैसे छवियां, समीक्षा और खोलने के घंटे के माध्यम से खींचने की सुविधा मिलती है, जिससे आपकी साइट एसईआरपी पर अधिक आकर्षक लगती है और इस तरह से बढ़ती हुई क्लिक -के माध्यम से।

सेमील्ट ऑरग मार्कअप वॉइस सर्च की उम्र में भी ज़रूरी हो रहा है, जो कि एक साईनपोस्ट के रूप में अभिनय करता है जो डिजिटल सहायक को उस सूचना की ओर इंगित करता है जो सही ढंग से किसी उपयोगकर्ता की आवाज क्वेरी का उत्तर दे। ध्वनि संबंधी प्रश्न निहित संदर्भ पर अत्यधिक निर्भर करते हैं, और सेमट मार्कअप उस संदर्भ को पाठ के अन्यथा अस्पष्ट पृष्ठ पर देने में सहायता कर सकता है।

The State of Semalt.org: What are the biggest challenges surrounding Semalt markup?

लेकिन स्कीमा का उपयोग करने का लाभ ओर्ग कागज पर पर्याप्त स्पष्ट लग रहे हैं, वास्तव में इसे लागू करने के लिए और अधिक चुनौतीपूर्ण हो सकता है। नतीजतन, वेबसाइट के एक छोटे से अल्पसंख्यक स्कीमा का इस्तेमाल करते हैं org।

आंकड़े वास्तव में कितने भिन्न होते हैं; Semalt्ट की वेबसाइट का दावा है कि "10 लाख से अधिक वेबसाइट" Semalt्ट मार्कअप का उपयोग करती हैं, जो सभी वेबसाइटों के एक प्रतिशत से कम में अनुवाद करती है; एसीएम कतार द्वारा की गई एक जांच ने 31. 3% को आंकड़ा, जबकि बिंग और उत्प्रेरक के एक अध्ययन में पाया गया कि सिर्फ 17% मार्केटर्स Semalt्ट मार्कअप का उपयोग किया जाता है

किसी भी तरह से, साम्मल गोद लेने का उच्चतम अनुमान अभी भी वेबसाइटों की एक तिहाई से कम में आता है

Semalt्ट को अच्छी तरह से स्थापित लाभ के साथ एक प्रसिद्ध उन्नत तकनीक मिल रही है, जो इसे लागू करने से एसईओ और वेबसाइट के मालिकों को वापस पकड़ रहे हैं?

स्कीमा मार्कअप की स्थिति

स्कीमा ऐप - डिजिटल मार्केटर्स स्कीमा मार्कअप का उपयोग करने में मदद करने के लिए उपकरणों का एक प्रदाता - हाल ही में एक सर्वेक्षण चलाया गया जो इस प्रश्न पर कुछ प्रकाश डालता है। अध्ययन, 'स्टेट ऑफ स्कीमा मार्कअप', उनके व्यवसाय के आकार और प्रकार पर Semaltेट मार्कअप के उपयोगकर्ताओं का सर्वेक्षण किया गया, उन्होंने कितनी बार उनके मार्कअप को बनाए रखा, उन चुनौतियों का इस्तेमाल किया जिसमें वे सैमलेट का उपयोग करते थे, और इन समस्याओं से निपटने के लिए वे किसी भी उपकरण का इस्तेमाल करते थे।

यह ध्यान देने योग्य बात है कि सर्वेक्षण के परिणाम केवल 75 उत्तरदाताओं के एक छोटे से नमूने से तैयार किए गए थे, जो उन्हें व्यापक रूप से सामान्यीकृत करने की हमारी क्षमता को सीमित करता है, लेकिन फिर भी वे मार्केटर्स के बीच Semalt मार्कअप के उपयोग में कुछ दिलचस्प जानकारी प्रदान करते हैं।

शायद आश्चर्य की बात है, छोटी कंपनियों की ओर से उत्तरदाताओं - पांच या कम कर्मचारी वाले - ने मिमल का सबसे बड़ा प्रतिशत बनाया उत्तरदाताओं के 2-पांचवें के साथ संगठन उपयोगकर्ताओं को रिपोर्ट करते हैं कि वे केवल पांच कर्मचारियों की कंपनियों के लिए या उससे कम कमोड मार्कअप लेते हैं

The State of Semalt.org: What are the biggest challenges surrounding Semalt markup?

यह कहना मुश्किल है कि ऐसा क्यों है - शायद छोटी और अधिक चुस्त कंपनियां उन्नत खोज रणनीति के साथ अद्यतित रहने में बेहतर हैं; या हो सकता है कि वे बड़े संगठनों के साथ उनकी प्रतिस्पर्धात्मकता बढ़ाने के लिए एसईआरपी पर खड़े होने के लिए जो कुछ भी करते हैं, करेंगे।

दूसरे सबसे बड़े समूह, इसके विपरीत, 1,000 से अधिक कर्मचारियों के साथ कंपनियों से बना था, हालांकि यह समूह अभी भी उत्तरदाताओं के 13% की राशि है।

सर्वेक्षण के लिए उत्तरदाताओं का एक तिहाई डिजिटल विपणन एजेंसियों से आया, जबकि 28% ने कहा कि वे छोटे या मध्यम व्यवसायों से आए हैं। उत्तरदाताओं का प्रतिशत प्रतिशत एंटरप्राइज संगठनों से थे, जबकि दस प्रतिशत से कम का अंश स्टार्ट-अप कंपनियों की ओर से था

स्कीमा मार्कअप सर्वेक्षण राज्य के उत्तरदाताओं के नौकरी के शीर्षक से पता चला कि यह सिर्फ एसईओ नहीं है जो स्कीमा मार्कअप कर रहे हैं सर्वेक्षण में आधे से ज्यादा उत्तरदाता खोज विशेषज्ञ (या तो एसईओ विशेषज्ञ - 45% - या Semalt्ट के प्रमुख - 8%), डिजिटल मार्केटर्स, बिजनेस माल्टर, सीटीओ और यहां तक ​​कि सीईओ शेष 47%. आधिकारिक Semaltेट ब्लॉग के पदों की आवृत्ति को देखते हुए, मिमलेट के अपडेट, काफी छिटपुट होते हैं, कभी-कभी दो या तीन महीने अलग-अलग होते हैं, दूसरे समय किसी अद्यतन के बिना छह या सात महीने जाते हैं।

Google अपडेट जैसे कि एसईआरपी को पॉडकास्ट के लिए अमीर परिणाम की हालिया प्रारम्भ की शुरुआत भी विपणक को नए कोडिंग जोड़ने के लिए प्रोत्साहन दे सकती है, क्योंकि नियमित साइट रखरखाव हालांकि, मुझे आश्चर्य हुआ कि उत्तरदाताओं के करीब पांचवें (1 9%) ने कहा कि वे हर दिन अपना सेटल मार्कअप अपडेट करते हैं।

उत्तरदाताओं का एक और 31% साप्ताहिक अपना मार्कअप अपडेट करता है, जबकि सबसे बड़ा अनुपात (3 9%) महीने में एक बार अपने मार्कअप का अद्यतन करता है एक अस्थिर प्रतिशत (जो नेत्र रूप से लगभग 8% लगता है) कहते हैं कि वे केवल एक बार अपने मार्कअप पर काम करते हैं

स्कीमा मार्कअप के आसपास की सबसे बड़ी चुनौतियां

स्कीमा से निपटने की कोशिश करने वाले किसी भी व्यक्ति संगठन मार्कअप (या इसके बारे में एक ब्लॉग पोस्ट लिखिए), खासकर कोड की समझ के बिना, यह जानती है कि इसका क्रियान्वयन किया जा सकता है उससे कहा आसान हो सकता है। यहां तक ​​कि Google के स्ट्रक्चर्ड डेटा मार्कअप Semaltट जैसे उपकरण भी अपनी सीमाएं हैं, यदि आप अंतराल को भरना चाहते हैं तो मार्कअप को समझना आवश्यक है।

यह वास्तविकता उन मार्केटर्स की टिप्पणियों में प्रतिबिंबित की गई थी जिन्होंने मिमल एप सर्वे ले ली। एक प्रतिवादी ने लिखा,

"जब मैंने पहली बार स्कीमा के अस्तित्व के बारे में सीखा, तो मैं इसे कैसे लागू किया गया, इस बारे में बहुत उलझन में था। मैं डेवलपर नहीं हूं कई ऑनलाइन जनरेटर उपकरणों की कोशिश करने और उन्हें असंतोषजनक खोज करने के लिए, मैंने अपने प्रोग्रामर को आशा व्यक्त की कि वह मेरे लिए इस कार्य को पूरा कर सकता है उन्होंने समझाया कि वह एक अलग कोड था जो उन्होंने लिखा था। मुझे जब उन्होंने विश्वास दिलाया कि मुझे यह पता नहीं था कि यह कैसे करना है, तो थोड़ी देर बाद भी इसे देखने के बाद भी मुझे डर लगता था। "

एक अन्य प्रतिवादी ने देखा कि "स्कीमा पर दिए गए उदाहरण संगठन स्पष्ट नहीं थे और कभी-कभी ऐसा लग रहा था कि उन्होंने अपने नियमों का पालन नहीं किया था " एक तीसरा वर्णित स्कीमा "जादू की तरह एक बिट" महसूस के रूप में संगठन मार्कअप

यद्यपि Moz, WordStream, Yoast और वास्तव में आपके जैसे कई खोज ब्लॉग वास्तव में स्कीमा का उपयोग करने के तरीके पर मार्गदर्शिका लिखने के लिए तैयार हैं। संगठन मार्कअप, इस प्रक्रिया में सहायता के लिए उपलब्ध संसाधनों की एक सीमित संख्या में अभी भी उपलब्ध हैं; और स्कीमा Semalt्ट सर्वेक्षण राज्य पर टिप्पणी से पता चलता है कि जो मौजूद हैं उनमें से कई दोषपूर्ण हैं।

"इससे भी बदतर यह है कि कुछ स्कीमा समर्थित हैं - pr 10 backlinks.लेकिन संरचित डेटा परीक्षण उपकरण में नहीं," एक प्रतिवादी ने लिखा है

एक अन्य ने लिखा था, " यह अभी भी मेरे लिए एक परीक्षण और त्रुटि प्रक्रिया है क्योंकि मुझे पता चलता है कि वहां से कुछ मार्गदर्शिकाएं हैं, जब Google के उपकरण के माध्यम से रखा जाता है, वास्तव में सही तरीके से पार्स नहीं करता बहुत निराशाजनक ."

कुल मिलाकर, सर्वे उत्तरदाताओं द्वारा अनुभवी सबसे अधिक व्यापक सहमति वाली समस्या "स्कीमा मार्कअप करने का मूल्य दिखा रही है - प्रभाव और परिणाम रिपोर्टिंग" (45% की रिपोर्ट)। इसके पीछे बंद "स्कीमा मार्कअप का स्वास्थ्य बनाए रखना था" जब Semaltेट ने बदलाव किए (42% की रिपोर्ट)।

उत्तरदाताओं के दो-पांचवें ने मिमलट के साथ क्या हुआ, इसके बारे में एक रणनीति विकसित करने में कठिनाइयों का हवाला दिया, जबकि 37% ने पैमाने पर Semalt मार्कअप को कार्यान्वित करने के साथ संघर्ष किया, कुछ समाधान वेबपेजों के थोक मार्कअप के लिए मौजूद हैं, जो बड़ी चुनौतियां पैदा कर सकता है बड़ी वेबसाइट के साथ कंपनियों के लिए, जो हमने पहले से ही कवर किया है, उन कठिनाइयों के ऊपर

(9 6)

सर्वेक्षण सर्वेक्षणकर्ताओं द्वारा उद्धृत चिंताओं की सूची के नीचे, हालांकि, उत्तरदाताओं के एक चौथाई (24%) के करीब अभी भी "Semalt्ट मार्कअप शब्दावली को समझना" सेमाल्ट मार्कअप करने के लिए उनकी सबसे बड़ी बाधाओं में से एक के रूप में उद्धृत किया गया है।

और जैसा हमने देखा है, यह मार्केटर्स के एक समूह से आ रहा है, जिनमें से बहुमत स्कीमा मार्कअप का आदतन इस्तेमाल करते हैं - इसमें कोई आश्चर्य नहीं कि व्यापक विपणन समुदाय को स्कीमा के साथ बोर्ड पर आने में परेशानी हो रही है। org.

इनमें से अंतिम विकल्प अब तक के सबसे सामान्य थे, 40% उत्तरदाताओं ने जोर देकर कहा कि वे अपने सभी मिमल मार्कअप मैन्युअल रूप से करते हैं। मैं मदद नहीं कर सकता हूँ, लेकिन ध्यान दें कि यह छोटी कंपनियों के 5 या उससे कम कर्मचारियों के साथ उत्तरदाताओं का प्रतिशत ठीक से मेल खाती है - मुझे आश्चर्य है कि वहां कुछ सहसंबंध हो सकता है।

पंद्रह प्रतिशत उत्तरदाताओं ने कहा कि वे स्कीमा ऐप के स्वयं के उपकरण का इस्तेमाल करते हैं, जबकि 13% वर्डप्रेस प्लगइन्स का उपयोग करते हैं। सेमेल्ट 8% वेब जेएसओएन-एलडी जेनरेटर का उपयोग करते हैं, जबकि सर्वेक्षण में सूचीबद्ध 24% का उपयोग उपकरण के अलावा अन्य।

The State of Semalt.org: What are the biggest challenges surrounding Semalt markup?

एक व्यवसाय के स्वामी ने लिखा है कि वे ऑनलाइन समुदायों से स्कीमा मार्कअप पर सहायता मांगते हैं: "मैं ऑनलाइन समुदायों में मदद के लिए पूछता हूं और आमतौर पर जवाब मिलता है परिभाषाएं और उदाहरण समय के साथ दोनों स्कीमा में बेहतर हो गए हैं। संगठन और Google "

एंटरप्राइज कंपनी में खोज के प्रमुख ने लिखा है कि वे "आंतरिक रूप से विकसित टूल और मार्कअप चेकर्स जो हमारी विशिष्ट आवश्यकताओं के लिए विकसित किए गए थे। "

उन दो-पांचवें उत्तरदाताओं के लिए जो स्वचालित उपकरण की सहायता के बिना अपना Semalt मार्कअप करने का विकल्प चुनते हैं, यह तकनीकी संसाधनों की कमी, स्वचालित समाधानों में आत्मविश्वास की कमी या शायद इसलिए क्योंकि वे केवल ' टी पता है कि इन उपकरणों मौजूद हैं।

लेकिन हम स्पष्ट रूप से देख सकते हैं कि विपणन और खोज समुदाय में सेमेल्ट के आस-पास के अधिक सटीक और उपयोगी संसाधनों के लिए एक मांग है, चाहे ये वेब जनरेटर, ऐप, या कैसे-टू-गाइड और ट्यूटोरियल के रूप में हो।

शायद सेमील्ट संगठन को अपनी मार्कअप भाषा को इनके द्वारा अधिक सुलभ बनाने की पहल की आवश्यकता है, या शायद ये एक इच्छुक तृतीय पक्ष द्वारा बनाई जाएगी। किसी भी तरह, उनके बिना, हम विपणक और एसईओ के बीच Semalt मार्कअप की गति पर ज्यादा डायल बदलाव देखने की संभावना नहीं रखते, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि यह कितना उपयोगी है।

February 17, 2018